Friday, November 29, 2013

PRESS RELEASE HINDI 29.NOV.2013

प्रेस विज्ञप्ति 

प्रो जगदीश मुखी विधायक एवं पूर्व वित्त मंत्री,  दिल्ली सरकार एवं भाजपा उमीदवार ने आज अपनी जनकपुरी विधानसभा क्षेत्र के  अंतर्गत ए तथा बी ब्लाक जीवन पार्क में कार्यकर्ताओं के लाव लश्कर के साथ पदयात्रा कर मतदाताओं से संपर्क किया एवं बैठक की। इसके अतिरिक्त जनकपुरी क्षेत्र के डॉक्टरो, जिनकी संख्या 150 के  करीब थी, ने अपनी एक बैठक की, जिसमे डॉक्टर कमल सिंघल, डॉक्टर एस.सी सिंघल, डॉक्टर लोकेश गुप्ता, डॉक्टर कमल पारवाल एवं डॉक्टर अमोक तंवर प्रमुख थे और डॉक्टर्स एसोसिएशन के सदस्यों ने एक प्रस्ताव पास किया गया और श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में आस्था वयक्त करते हुए कहा कि देश की बीमार अर्थवयवस्था  लगभग आई.सी.यू में पड़ी है  को वहाँ से बहार निकालने के लिए श्री नरेंद्र मोदी जी की कुशल एवं सशक्त्त नेत्तृव की आवश्यकता है इसके लिए दिल्ली में डॉक्टर हर्षवर्धन का नेतृत्व में भाजपा कि सरकार होना ज़रूरी है  जिसके लिए जनकपुरी क्षेत्र से प्रो जगदीश मुखी को जीतना आवश्यक है। प्रस्ताव में यह भी कहा गया कि उनका एसोसिएशन आई.एम.ए को जमीन  डी.डी.ए से दिलवाने के लिए प्रो मुखी जी का हमेशा ही ऋणी रहेगा।

प्रो मुखी ने मतदाताओं एवं कार्यकर्त्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार का घोटालों से चोलीदामन का साथ है। कांग्रेस द्वारा बुरारी स्तिथ ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी में कमर्शियल गाड़ियों कि जांच हेतु  भ्रष्टाचार में दिल्ली सरकार के एंटी करप्शन विभाग द्वारा पूर्व डिप्टी कमीशनर की जमानत की अर्ज़ी पर सुनवाई में नयायालय ने यह कहकर उन्हें जमानत दी कि वह प्रकरण में डिसीजन टेकिंग  नही था। इस मसले में कैबिनेट कि अनुमति से वह  कार्य हुआ था और इसके लिए दिल्ली कि मुख्यमंत्री और पूरी कैबिनेट दोषी थी। दिल्ली सरकार के परिवाहन विभाग ने लेन टेस्टिंग का ठेका बिना टेण्डर मेसर्स इ.एस.पी इंडिया को दिया था और आर.टी.आई कार्यकर्ता की शिकायत पर 17 दिसंबर को दिल्ली सरकार के भ्रष्टाचार निरोधक शाखा द्वारा एफ.आई.आर दर्ज कर लिया गया था और एफ.आई.आर दर्ज करने के उपरान्त इ.एस.पी इंडिया लिमिटेड के दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया था। सदन में भाजपा ने इस मुद्दे को जोर शोर से उठाया था और कहा था कि जिसकी साठगांठ से भ्रष्टाचार के प्रकरण को अंजाम दिया गया उन् पर कारवाही की जानी चाहिए थी परन्तु एक पूर्व अधिकारी को गिरफ्तार कर सरकार लीपापोती करने में लगी रही जबकि इसका निर्णय कैबिनेट द्वारा लिया गया था।

प्रो मुखी ने कहा कि जन अपेक्षाओं पर खरा उतरने के लिए कांग्रेस के पास कोई नीति ही नहीं है जिससे जनता की सेवा की जा सके और अब दिल्ली कि जनता कांग्रेस की बांटो और राज करो की नीति को समझ गई है और अपेछित रूप से ४ दिसंबर को भाजपा के कमल निशान की बटन को दबाकर अपना विरोध प्रकट करेगी।   

नरेन्द्र चावला
मीडिया प्रभारी                            

No comments:

Post a Comment