Tuesday, November 19, 2013

PRESS RELEASE HINDI 19.NOV.2013

प्रेस विज्ञप्ति

प्रो. जगदीश मुखी, विधायक एवं पूर्व वित्त  मंत्री, दिल्ली सरकार एवं, भाजपा उमीदवार ने आज अपनी जनकपुरी विधानसभा क्षेत्र के वार्ड नंबर ११७ के अंतरगत्त  वीरेंदर नगर कि गली नंबर ६ से गली नंबर १२, हरी नगर जी ब्लाक और संतोषी माता मंदिर पर पद यात्रा कर  कार्यकर्ताओं को एवं मतदाताओं को सम्भोदित किया। इस अफसर पर वहाँ के मंडल अधयक्ष श्री बलराज सोलंकी, महामंत्री सरदार मलकीत सिंह पाहवा, गगन सहानी, महिला मोर्चा कि अधक्षया श्रीमती उषा शर्मा, मंडल कि मंत्री श्रीमती मंजीत कौर और जगदम्बा चौहान, महिला मोर्चा कि मंत्री श्रीमती दलजीत कौर एवं सैंकड़ो युवा कार्यकर्ता मौज़ूद थे।

इस अफसर पर प्रो मुखी ने कहा कि दिल्ली की कॉंग्रेस सरकार ने फ़ूड सिक्यूरिटी बिल का सब्जबाग दिल्ली वासिओ  को दिखाते हुए कहा था कि ७० से ८० लाख लोगो को इसमे सस्ता अनाज मिलेगा परन्तु यह केवल घोशणाये ही रह गयी। दिल्ली में पेहेले से ही जो अंत्योदय योजना और बीपीएल कार्डधारक हैं उनमे से केवल मात्र १ लाख या २ लाख लोगों को ही दिल्ली सरकार फ़ूड सिक्यूरिटी में कवर कर पायी है जबकि दिल्ली कि मुख्यमंत्री ने ७० से ८० लाख लोगों को इसका फ़ायदा देने का वायदा किया था।  जब जब चुनाव  आते हैं दिल्ली कि मुख्यमंत्री द्वारा गरीबो का उपहास उड़ाने वाली घोषणाएं करके जनता को गुमराह करती रही है।  दिल्ली कि जनता को कभी अनधिकृत कालोनियों को रेगुलर करने के नाम पर और कभी पक्के मकान देने के नाम पर तो कभी मुफ्त राशन के नाम पर गरीबो के वोट हथियाने के लिए सब्जबाग दिखती रही है परन्तु उन् घोषणाओं को अमली जामा ठोस रूप में कभी नहीं पहनाया गया जिसका नतीजा आज अनसुलझी समस्याओ के रूप में हम सबके सामने हैं। 

प्रो मुखी ने कहा कि पिछले दो दशकों से  मुख्यमंत्री के गुमराह करने वाली घोषणाओ से  जनता को भ्रमित करने पर तुली रही है परन्तु दिल्ली कि जनता अब जान चुकी है कि दिल्ली कि मुख्यमंत्री और कांग्रेस पार्टी कि  कथनी और करनी में बहुत अंतर है।  आज गरीब जनता महंगाई और भ्रष्ट्चार की मार झेल रही है और इसका उचित जवाब आने वाले ४ दिसंबर को दिल्ली कि जनता दिल्ली के मुख्यमंत्री को देगी।

नरेन्द्र चावला
मीडिया प्रभारी    

No comments:

Post a Comment