Monday, December 2, 2013

Press Release Hindi 02-Dec-23013 (Prof. Jagdish Mukhi)

प्रेस विज्ञप्ति 

प्रो जगदीश मुखी, विधायक एवं पूर्व  वित्त मंत्री, दिल्ली सरकार एवं भाजपा उम्मीदवार ने आज अपनी जनकपुरी विधानसभा क्षेत्र में पदयात्रा कर कार्यकर्ताओं एवं मतदाताओं को सम्बोधित करते हुये कहा कि दिल्ली में बेइन्तहा बिजली के बिलों में हुई बढ़ोत्तरी से दिल्लीवासियों का बजट गड़बड़ा गया और जिस तरह से डी. ई. आर. सी. ने कांग्रेस की मुख्यमंत्री के इशारे पर टेरिफ प्लान में बदलाव किया वह इस बात का घोतक है कि डी. ई. आर. सी. ने कांग्रेस की मुख्यमंत्री के इशारे पर काम किया न कि स्वायत्तसेवी संस्था की तरफ।  पहले बिजली के बिल पांच से दस गुणा तक भेजे गए हैं अर्थात 500 से 1000 प्रतिशत बढ़ोत्तरी और बाद में केवल 19 प्रतिशत की कमी करने की घोषणा भीषण धोखा और विस्वासघात था।  

प्रो मुखी ने कहा कि जिस तरह दिल्ली की सरकार और डी. ई. आर. सी. की भूमिका जनता के समक्ष आई वह इस बात का घोतक है कि निजी कम्पनियों की सांठगांठ के चलते श्रीमती दीक्षित दिल्ली की जनता की आँखों में धूल झोंकती रही।  यदि कांग्रेस सही होती तो बिजली की निजी कम्पनियों के खातों की जाँच अविलम्ब सी. ए. जी. से करवाई जाती ताकि दिल्ली की जनता के सामने सच्चाई आती।  

प्रो मुखी ने यह भी कहा की कि  डी. ई. आर. सी. की भूमिका संदिग्ध नजर आ रही है और उसे पंगू बनाकर रखा जबकि उसे स्वतंत्र रूप से कार्य करने के लिए चुना गया।  जबकि होना तो यह चाहिए था कि किसी सेवा निवृत्त उच्च न्यायलय के न्यायाधीश को डी. ई. आर. सी. के चेयरमेन के पद पर तैनात किया जाता जिससे दिल्लीवासियों के हितों की रक्षा हो सकती।   

यही नहीं दिल्ली सरकार ने पहले तो बिजली कम्पनियों को दम बढाकर दिल्ली की जनता को लूटने की खुली छूट दी और अब दिल्ली की बिजली को अन्य राज्यों को बेचने की भी बिजली कम्पनियों को खुली छूट देकर दिल्ली की जनता से भारी विस्वासघात किया गया।  

प्रो मुखी ने कहा कि जन अपेक्षाओं  पर खरा उतरने के लिए कांग्रेस के पास कोई नीति ही नहीं है जिससे जनता की सेवा की जा सके  और अब दिल्ली की जनता कांग्रेस की बांटो और राज करो की नीति को समझ गई है और मतदाता 4 दिसंबर को श्री नरेंद्र मोदी जी एवं डॉ   हर्षवर्धन जी  के नेतृत्व में देश और दिल्ली सोंपने को तैयार है। 

नरेंद्र चावला 
मीडिया प्रभारी 
  

No comments:

Post a Comment