Sunday, December 1, 2013

Press Release Hindi 01 Dec 2013 (Prof. Jagdish Mukhi)

प्रेस विज्ञप्ति 

प्रो जगदीश मुखी, विधायक एवं पूर्व वित्त मंत्री, दिल्ली सरकार एवं जनकपुरी से भाजपा उम्मीदवार को आज सुबह से ही हज़ारों कार्यकर्ताओं और उनके सहयोगिओं का उनके जन्मदिन पर बधाई देने के लिए उनके आवस पर तांता लगा हुआ था।  प्रो मुखी ने अपने शुभचिंतकों का शुक्रिया अदा किया और इसी तरह अपना समर्थन और प्यार देते रहने के लिए धन्यवाद दिया और दिल्ली से कोंग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने का आव्हन किया। प्रो मुखी ने अपने आवास सी 4 -सी से ही अपनी जनकपुरी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत सी 4 -, सी 4 -बी, सी 4 -सी, सी 4 -, सी 4 -, सी 4 -जी, तथा सी 4 -एच ब्लाक में भाजपा कार्यकर्ताओं  के लाव लस्कर के साथ पदयात्रा कर मतदाताओं से संपर्क किया एवं बैठक की।  

जनकपुरी क्षेत्र में प्रो मुखी को अपार जनसमर्थन प्राप्त हो रहा है।  मतदाताओं एवं कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुये प्रो मुखी ने कहा की जब -जब चुनाव नजदीक आये हैं कोंग्रेस को गरीबों को मुफ्त मकान देने की याद जाती है।  जबकि पिछले चुनावों में भी जो मकानों की घोषणा की थी आखिर वे सब झूठ का पुलिंदा ही साबित हुई और वे बरसाती मेंढक जैसी घोषणायें  हीं थी।   

प्रो मुखी ने कहा कि समाचार पत्रो के माध्यम से कुछ दिनों पहले लाखों रूपये खर्च कर कालकाजी में गरीबों के लिये मकानों के शिलान्यास के विज्ञापन आये हुए थे जबकि कालकाजी में 23 सितम्बर 2011 को भी कोंग्रेसी विधयाक द्वारा 8060  फ्लैटओं  के लिए शिलान्यास किया गया परन्तु आज तक एक भी फ्लैट मिला नहीं।  

प्रो मुखी ने कहा कि पिछले चुनाव के समय राजीव रतन  आवास योजना के अंतर्गत 2,77,518 लोगों ने लाठी डंडे खा कर फॉर्म जमा करवाये थे परन्तु आज तक उस योजना में भी एक भी गरीब को मकान नहीं मिला। पिछले चुनाव से पूर्व कठपुतली कॉलोनी, कुसुमपुर पहाड़ी, वसंतकुंज, कालकाजी और वजीरपुर के जेलवाला बाग में मकानों का शिलान्यास किया गया था परन्तु आज तक किसी एक भी योजना पर सरकार काम नहीं कर पाई।  

दिल्ली में 6 लाख झुग्गियां हैं उन्हें भी फ्लैट बना कर देने का वादा किया गया था परन्तु एक भी झुगी झोपड़ी वाले को फ्लैट या प्लॉट नहीं दिया गया।  कांग्रेस सरकार हर बार वायदा कर के  विस्वासघात करती रही है।  इसकी कथनी और करनी जनता जान चुकी है और वह अब इन झूठी, हवाई एवं फर्जी घोषणाओं के भ्रम जाल में नहीं आने वाली और इसका उचित जबाब आने वाले 4 दिसंबर को विधानसभा चुनाव में देने को तैयार है और श्री नरेंद्र मोदी जी एवं डॉ हर्षवर्धन के नेतृत्व में देश और दिल्ली सोंपने को तैयार है। 

नरेंद्र चावला 
मीडिया प्रभारी 

No comments:

Post a Comment